सॉफ्टवेयर गुणवत्ता इंजीनियरिंग ट्रेनिंग







+

सॉफ्टवेयर गुणवत्ता इंजीनियरिंग ट्रेनिंग इस कोर्स के लिए ज्ञान की ASQ शरीर पर आधारित और प्रमाणित सॉफ्टवेयर गुणवत्ता अभियंता (CSQE) परीक्षा के लिए तैयार करने में सॉफ्टवेयर की गुणवत्ता इंजीनियरिंग के सभी पहलुओं की व्यापक प्रस्तुति प्रदान करता है। एक परीक्षा जून और दिसंबर में साल में दो बार ASQ द्वारा की पेशकश की है। पर चर्चा की बुनियादी बातों में निरंतर सुधार के लिए सॉफ्टवेयर विकास की प्रक्रिया और प्रबंधन की अपनी समझ में सुधार होगा। एक साबित CSQE पुनश्चर्या पाठ्यक्रम ऑनलाइन अर्द्ध वार्षिक ASQ प्रमाण पत्र परीक्षा लेने की योजना बना रहे लोगों के लिए उपलब्ध है। प्रशंसापत्र & Quot ;. रॉबिन CSQE बॉक को कवर करने के अपने अनुभव से व्यावहारिक उदाहरण का इस्तेमाल किया। । मैं ही, मैं भी मैं अपनी कंपनी की गुणवत्ता आश्वासन टीम विकसित करने के लिए इस्तेमाल करेगा कि बहुमूल्य ज्ञान प्राप्त की परीक्षा पास करने के लिए पर्याप्त नहीं सीखा & quot; गैरी Shiring सीनियर सॉफ्टवेयर टेस्ट अभियंता, पेंसिल्वेनिया & Quot ;. । IQPS CSQE वर्ग CSQE प्राइमर और मेरी उद्योग ज्ञान और अनुभव है & quot के बीच अस्तित्व में है कि अंतराल में भरने के लिए मददगार थे; CMJ, सॉफ्टवेयर गुणवत्ता इंजीनियर - संघ स्विच संकेत, इंक पेंसिल्वेनिया & Quot ;. रॉबिन के कार्य अनुभव और ज्ञान, कक्षा शैली सीखने के माहौल के साथ-साथ, मैं एक प्रमाणित सॉफ्टवेयर गुणवत्ता इंजीनियर बनने के लिए आवश्यक उपकरणों के साथ मुझे प्रदान की। धन्यवाद रॉबिन & quot;