मेरा पसंदीदा विदेशी मुद्रा उलटा संकेतक







+

मेरा पसंदीदा विदेशी मुद्रा उलटा संकेतक तुम कीमत रिवर्स या यह बाजार के लिए इसे वापस लेता से पहले अपनी वर्तमान स्थिति से बाहर निकलने के लिए आपको सूचित करने में सक्षम हो जाएगा के रूप में वापस करने के लिए जा रहा है पता है जब या यह भी उलट व्यापार करने के लिए एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए आपको सचेत कर सकते हैं के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है । आज इस पोस्ट में इसलिए, मैं मैं संभव उत्क्रमण या कम से कम एक retracement की पहचान करने के लिए उपयोग आप कई संकेतकों के साथ साझा किया जाएगा। व्यापार संभावना का एक खेल है, लेकिन वे बहुत सही कर रहे हैं के रूप में हमेशा की तरह, इन संकेतकों समय के उलट 100% की पहचान करने में सक्षम नहीं होगा। 1) मैं एक उत्क्रमण की पहचान करने के लिए MACD संकेतक का उपयोग जिस तरह की MACD संकेतक एक अपने हिस्टोग्राम है। आप एक ऊपर की ओर आंदोलन में हैं और आप एमएसीडी हिस्टोग्राम छोटा देखते हैं, यह खरीदारों ताकत खो रहे हैं और एक संभव उलट आ रहा है कि एक संकेत है। आप एक नीचे आंदोलन में हैं और आप पानी की रेखा से नीचे हिस्टोग्राम छोटा देखते हैं, तो यह खरीदारों शक्ति प्राप्त कर रहे हैं, जबकि विक्रेताओं ताकत खो रहे हैं कि हस्ताक्षर है। MACD संकेतक 2) सीसीआई संकेतक - सीसीआई के रूप में, मैं आमतौर पर पलटने की निशानी के रूप में 200 के निशान का उपयोग करेगा। मूल्य 200 के स्तर से ऊपर पार जब मैं एक उलट व्यापार में प्रवेश से पहले यह 100 के स्तर तक नीचे वापस ले जाने के लिए, मैं इंतजार करेंगे। यह -200 अंक से नीचे चला जाता है, तो मैं एक व्यापार में प्रवेश से पहले यह -100 के निशान से ऊपर ले जाने के लिए, मैं इंतजार करेंगे। सीसीआई संकेतक ऊपर 2 संकेतक इसके अलावा, मैं भी कुछ मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग संभव उत्क्रमण की पहचान करने में मेरी मदद करने के लिए बनाते हैं। 1) कताई शीर्ष कताई शीर्ष ऊपर और नीचे लंबे बाती के साथ एक छोटे से शरीर से बना है। यह आमतौर पर खरीदार और विक्रेता के बीच अनिर्णय का एक संकेत है। यह एक मजबूत प्रवृत्ति के अंत में होता है, यह आमतौर पर संभव उत्क्रमण का एक संकेत है। 2) रेलवे ट्रैक मैंने लिखा है इस रेलवे पर एक के बाद मोमबत्ती पैटर्न को ट्रैक और आप इसे यहाँ पढ़ सकते हैं। रेलवे ट्रैक गलत स्थिति में हो रही व्यापारियों की निशानी है और व्यापारियों को जल्दी से अपने गलत स्थिति से बाहर निकलें और विपरीत पक्ष के रूप में दर्ज 2 लंबी विपरीत मोमबत्तियों का गठन कर रहे हैं। आप उलट संकेतकों के लिए किसी भी सिफारिश की है, तो आप अपने इनपुट यहां हर किसी के लिए बहुत उपयोगी हो जाएगा, के रूप में नीचे टिप्पणी करने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है।