वास्तविक, विदेशी मुद्रा व्यापार से एक जीवित बनाने धागा







+

धागा: वास्तविक, FX व्यापार से एक जीवित बनाने दिनांक फ़रवरी 2009 डाक 6 जुडें वास्तविक, FX व्यापार से एक जीवित बनाने मैं FX व्यापार के लिए नया हूँ। मैं के बारे में 2.5 महीने के लिए लगभग 5 महीने के लिए अनुसंधान और डेमो ट्रेडिंग कर रहा है। मैं के बारे में 35 सौदे किए गए हैं और मैं ऊपर के बारे में 1% लिमिटेड हूँ। कोई बड़े आकर्षित चढ़ाव। मैं बंद हो जाता है का उपयोग कर और पूंजी की 1-2% करने के लिए प्रत्येक व्यापार को सीमित किया गया है। ज्यादातर, 1-4 दिन के पदों व्यापार झूले। मैं FX व्यापार मुश्किल है और यह एक अमीर जल्दी मिल योजना नहीं है कि समझ। मैं कड़ी मेहनत में डाल करने के लिए तैयार हूँ और मैं इसे अपने मुख्य कैरियर बनाना चाहते हैं। मैं सिर्फ यह काम करने की यथार्थवादी उम्मीदों पर एक विचार प्राप्त करना चाहता था। उदाहरण के लिए: - राजधानी की राशि क्या मैं के साथ शुरू करने की जरूरत है? मैं बारे में $ 150,000 डालर पर विचार किया गया है। - कितने पिप्स मैं वास्तविक लक्ष्य को हासिल करने की उम्मीद करनी चाहिए? दैनिक, साप्ताहिक, मासिक, आदि? - कितने ट्रेडों मैं अमल करना चाहिए? - मैं इन जवाब स्विंग ट्रेडिंग बनाम दिन के कारोबार के लिए अलग-अलग हो सकता है एहसास है, तो अपने खुद के अनुभव के आधार पर जवाब दें। - इसके अलावा पूर्णकालिक काम करते वक्त मेरा ध्यान देते हैं, शुरू में व्यापार किया गया है कि जहां है क्योंकि मैं स्विंग ट्रेडिंग पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए इच्छुक हूँ। मैं चार घंटे और दैनिक चार्ट का उपयोग किया गया है। हालांकि, मैं कम समय फ्रेम और ट्रेडों के लिए विरोध नहीं कर रहा हूँ। एक गणितीय उदाहरण (वास्तविकता के अपने स्तर पर मार्गदर्शन के लिए देख): $ 150,000 खाते की शेष राशि प्रति सप्ताह 2 ट्रेडों, खाते की शेष राशि में से प्रत्येक के 1.5% = प्रति वर्ष 100 ट्रेडों (व्यापार के प्रति खतरे में डालकर $ 2250) 50% / 50% घाटा जीत 2: 1 जोखिम: प्रतिफल अनुपात घाटा = $ 112,500 = 2250 * 50 लाभ = $ 225,000 = 2250 * 2 * 50