सी बनाम easylanguage







+

Easylanguage बनाम सी ++ Easylanguage बनाम सी ++ Backtest ट्रेडिंग सिस्टम + विकसित करने के क्रम में दोनों प्रोग्रामिंग भाषाओं के साथ कोई भी अनुभव है? मैं प्रोग्रामिंग में एक विशेषज्ञ नहीं हूँ और इसलिए मैं ईएल अधिक उपयुक्त होगा लगता है, लेकिन मैं इसे पैरामीटर विशिष्टताओं में पर्याप्त स्वतंत्रता की अनुमति नहीं है कि चिंतित हूँ। नवंबर 2004 में शामिल हुए आप एक प्रोग्रामर नहीं कर रहे हैं, तो यह आदि टीएस या WL के लिए छड़ी करने के लिए ज्यादा बेहतर होगा आप काम का एक बहुत में डाल करने के लिए तैयार कर रहे हैं (और मैं एक बहुत मतलब है) तो जब तक यह भी आप आप सिर्फ eminis तो इस तरह के एक बोझ नहीं हो सकता है अपने खुद के रोलिंग के लिए कुछ व्यापार संकेतों का उत्पादन करना चाहते हैं, जैसे क्या करना चाहते हैं पर निर्भर करता है। यह मेरे बस की नहीं है, हालांकि एक्सेल एक संभावना हो सकती है। मुझे लगता है कि यहां तक ​​कि एक मुक्त एक - आप सभी आम संकेतक दे देंगे कि एक्सेल के लिए उपलब्ध टीए लिब्ज़ रहे हैं। आप एक सी ++ प्रोग्रामर हैं और वास्तव में उस अनुभव को रोजगार के लिए चाहते हैं जब तक किसी भी मामले में, वहाँ जावा खत्म सी ++ के चयन में थोड़ा औचित्य है या आप वास्तव में एक एमएस पर्यावरण सी # होनी चाहिए यदि। सी में लिखा ज्यादातर मामलों सॉफ्टवेयर में / सी ++ डिबग करने के लिए निश्चित रूप से लंबे समय तक विकसित करने के लिए लंबे समय तक ले जाएगा। मैं आप स्क्रैच से शुरू कर रहे हैं, मैं सी ++ जानने के लिए लंबा समय लग जाएगा कि गारंटी। सब के बाद कहा कि, मैं अपने खुद के मंच रोलिंग में बड़ा लाभ कर रहे हैं लगता है। वे शामिल काम का औचित्य साबित करने के लिए काफी बड़े हैं कि क्या एक ही अपने आप के लिए तय कर सकते हैं, जो एक और मुद्दा है। मैं backtesting / प्रणाली के विकास / व्यापार के लिए जावा में अपना खुद का प्लेटफार्म विकसित करने के लिए चुना है, और मैं इसे आप जैसे अच्छे ईओडी तकनीकी बाजार स्कैनर वितरित करने के लिए कई वाणिज्यिक संकुल की आवश्यकता होगी क्या एक एकीकृत पैकेज में बचाता है कि लगता है - stockfetcher को शायद बराबर। (- मैं स्क्रॉल बिट पर काम कर रहा हूँ वास्तविक समय स्नैपशॉट चार्ट सहित) कई समय सीमा के समय श्रृंखला, आनुवंशिक अनुकूलक, अपनाने संभाल करने में सक्षम प्रणाली के अनुसार उपकरणों के किसी भी संख्या के साथ व्यापार प्रणाली backtesting। यह भी ध्यान स्तर सिमुलेशन एक खाते में कई ट्रेडिंग सिस्टम अनुकरण और प्रणालियों के बीच पूंजी आवंटन का अनुकूलन या स्वचालित रूप से बाजार की स्थितियों पर निर्भर करता है राजधानी reallocate करने की क्षमता यानी करता है। आईबी के साथ एकीकरण के लिए व्यापार स्वचालन भी है। यह काम का एक बहुत कुछ किया गया है, लेकिन एक उचित प्रोग्रामिंग भाषा द्वारा प्रदान की स्वतंत्रता एक बड़ा धन है। सभी ने कहा और किया जाता है, तो मैं यह प्रयास के लायक हो जाएगा लगता है। मैं शुरू में मैं eSignal में 'backtesting' सुविधा की कोशिश की है क्योंकि इस पर काम शुरू कर दिया है और तेजी से यह प्रणाली के विकास के लिए (वास्तव में एक मजाक) बकवास (अच्छा चार्ट हालांकि) है कि इस निष्कर्ष पर आया था। प्रोग्रामिंग भाषाओं पर युद्ध शुरू करने की कोशिश के बिना, मैं जावा कई कारणों के लिए इस तरह की बात के लिए एक verg अच्छा विकल्प है सुझाव है कि 1. नि: शुल्क है और बहुत अच्छी तरह से नेट पर मुफ्त में उपलब्ध ट्यूटोरियल सामग्री के बहुत से दस्तावेज। यह किताबें आदि सॉफ्टवेयर पर एक पैसा खर्च करने के लिए आवश्यक नहीं है 2. काफी तेजी से। सी / सी ++ तेजी से किया जा सकता है, लेकिन लगभग सभी मामलों में स्विच करने से भाषाओं की तुलना में कहीं अधिक प्रदर्शन में सुधार निकलेगा एल्गोरिदम और / या डेटा संरचनाओं के अनुकूलन / फिक्सिंग। मैं सी # और जावा मोटे तौर पर समान होने की उम्मीद थी। 3. पार मंच। जावा / लिनक्स (या जावा / सोलारिस) एक व्यापार मंच के लिए बहुत स्थिर (और सुरक्षित) वातावरण हैं। (इसके अलावा मुफ्त)। अगर आपको चाहिए, विंडोज भी संतोषजनक है। गुणवत्ता मुफ्त सामान उपलब्ध जैसे 4. एक बहुत मैं चार्ट के लिए JFreeChart लिब्ज़ का उपयोग करें। यह अच्छी गुणवत्ता के चार्ट के निर्माण के लिए पर्याप्त से अधिक है। एक आनुवंशिक एल्गोरिथ्म पुस्तकालय के लिए JGap। 3 डी अनुकूलन सतह दृश्य के लिए Dislin। एक्सएमएल से निपटने के लिए Jdom। आदि आदि 5. अग्रणी धार। अब आप 64 नई (ish) के लिए थोड़ा और लिनक्स एएमडी चिप्स और सूर्य से एक 64 बिट जेवीएम प्राप्त कर सकते हैं आप भारी संख्या के लिए प्रदर्शन backtesting / अनुकूलन / स्कैनिंग के लिए crunching चाहते हैं, मैं एथलॉन सॉकेट 939 या 940 प्रोसेसर के साथ खासकर इस संयोजन उम्मीद - आसानी से टीएस या WL की पसंद के आगे प्रकाश वर्ष विंडोज दुनिया में कुछ भी मात और हो जाएगा । 6. एक सही मायने में मजबूत अंतर्निहित प्रोग्रामिंग वातावरण। WL या टीएस के साथ आप यह आप की जरूरत क्षमताओं वाले और मजबूत और विश्वसनीय होने पर निर्भर हैं। WL या टीएस या अन्य ऐसे वातावरण की आलोचना किसी भी तरह से किया जा रहा है बिना वे ज्यादा जावा की तुलना में या बाद के वातावरण में बहुत, बहुत अधिक डेवलपर्स देखते हैं कि सरल कारण के लिए छोटी गाड़ी हो जाने की संभावना है। वहाँ उत्तरार्द्ध में कम गंभीर कीड़े होने के लिए बाध्य कर रहे हैं।